BK Asmita Songs Download | BK Asmita Hit MP3 Songs

BK Asmita Songs Download | BK Asmita Hit MP3 Songs | BK Asmita Songs Collection

BK Asmita came in contact with the Prajapita Brahma Kumaris Ishwariya Vishwa Vidyalaya, at an early age, in 1977.She had the initial opportunity to share her spiritual experiences through numerous lectures, song performances, program's, radio talks and public meetings etc.
BK Asmita behn (Kolkata) has been nominated for the 'Best Devotional Album' - BABA TUM KITNE ACHCHE HO. Earlier BK Ashmita Behn had also received an award for the song
'YEH MAT KAHO KHUDASE' (from the same Album), presented by 'Hall Of Fame' in Kolkata.

BK Asmita Songs




Download

             Name

                 Play

Size

Length

Jhalak Tumhari O Pyaare Bhagwan Jhalak Tumhari O Pyaare Bhagwan (B.K. Asmita)

5.3 MB 5:44 min
Chalo Kare Hum Sair Ruhani Chalo Kare Hum Sair Ruhani
(B.K. Asmita)

5.3 MB 5:51 min
Mere Baba Tera Bankar Jeevan BanaMere Baba Tera Bankar Jeevan Bana (B.K. Asmita)

4.7 MB 5:02 min
Ye Mat Kaho Khuda SeYe Mat Kaho Khuda Se
(B.K. Asmita)
3.9 MB 4:20 min


Bk Asmitha Songs




BK Asmita Song lyrics For above 4 Songs

1) Jhalak Tumhari O Pyaare Bhagwan | झलक तुम्हारी ओ प्यारे भगवन



झलक तुम्हारी ओ प्यारे भगवन, पलक में भर के दिखा रहे हो 
फलक से हम यही गए रहे, कराने वाला करा रहा है
करनहार हम किये जा रहे ॥

झलक तुम्हारी ओ प्यारे भगवन,पलक में भर के दिखा रहे हो
फलक से हम यही गए रहे, कराने वाला करा रहा है
करनहार हम किये जा रहे
करनहार हम किये जा रहे ॥

झलक तुम्हारी ओ प्यारे भगवन

करन करावन हार तुम्ही हो, तुम्ही तो करते तुम्ही कराते
बने हैं हम तो निमित्त केवल,  हम अपनी उंगली भर लगाते
उठा के अपने हाथो गोवर्धन, हमारी रक्षा किये जा रहे हो
कराने वाला करा रहा है, करनहार हम किये जा रहे
करनहार हम किये जा रहे ॥

झलक तुम्हारी ओ प्यारे भगवन

है प्रसन्न प्रभु के पालना से, तुम्ही बने हो हमारे पालक
वाह जो है सारे जग का मालिक, हम उसके प्यारे बने हैं बालक
हुकुमी हुकुम ही चला रहा है, हम सच्चे दिल से किये जा रहे
कराने वाला करा रहा है, करनहार हम किये जा रहे
करनहार हम किये जा रहे ॥

झलक तुम्हारी ओ प्यारे भगवन

ये ज्ञान बुद्धि बल सब तुम्हारा, बस ध्यान इतना हमें है धरना
हम भी तुम्हारे सब है तुम्हारा, अहंकार किस बात करना
तेरे हवाले है कश्ती हमारी, बड़े प्यार से लिए जा रहे
कराने वाला करा रहा है, करनहार हम किये जा रहे
करनहार हम किये जा रहे ॥

झलक तुम्हारी ओ प्यारे भगवन, झलक तुम्हारी ओ प्यारे भगवन
पलक में भर के दिखा रहे हो, पलक में भर के दिखा रहे हो
फलक से हम यही गए रहे, फलक से हम यही गए रहे
कराने वाला करा रहा है, करनहार हम किये जा रहे
करनहार हम किये जा रहे, करनहार हम किये जा रहे
झलक तुम्हारी ओ प्यारे भगवन
झलक तुम्हारी ओ प्यारे भगवन ॥

2) Chalo Kare Hum Sair Ruhani | चलो करें हम सैर



चलो करें हम सैर रूहानी चलो करें हम सैर
हाथ में हाथ लिए बाबा के, चलो करें हम सैर

स्मृतियों के हम पंख लगाके तीनो लोक में जाएँ
चारों काल में, चारों युगों में आओ चक्र लगायें
पार करेंगे हसते हसते , बाव सागर को तैर
हाथ में हाथ लिए बाबा के, चलो करें हम सैर
चलो करें हम सैर...

स्थूल वतन से ऊपर अपना सूक्ष्म वतन ये आया
यही फरिश्तों की दुनिया पहने, प्रकाशमय काया
सबसे ऊपर मूल वतन घर, जाएँ तनिक यहाँ ठहर
हाथ में हाथ लिए बाबा के, चलो करें हम सैर
चलो करें हम सैर...

आदिकाल में आत्माएं जब धरती पर हैं आयी
देवी देवताओं की दुनिया, स्वर्ग यही कहलायी
थे भंडार भरे भारत के लगे सुखों के ढेर
सतयुग को हम मुख दे अपना, कलयुग को दे पैर
हाथ में हाथ लिए बाबा के, चलो करें हम सैर
चलो करें हम सैर...

3) Mere Baba Tera Bankar Jeevan Bana | मेरे बाबा तेरा बनकर जीवन बना



मेरे बाबा तेरा बनकर जीवन बना - अच्छा लगा 
आंसू मेरे मोती बने चेहरा खिला - अच्छा लगा , अच्छा लगा
मेरे बाबा तेरा... 

 सोचा नहीं मैंने कभी यु तुम मुझे मिल जाओगे
मेरे भाग्य हैं तुमसे मुझे साथी मिला - अच्छा लगा, अच्छा लगा
मेरे बाबा तेरा.... 

कोई नहीं इस दुनिया में, जिसको के हम, अपना कहें
मेरे मीठे बच्चे प्यार से , ऐसा कहा - अच्छा लगा, अच्छा लगा
मेरे बाबा तेरा.... 

ख्वाहिश थी कुछ अच्छा बनू, कोशिश मगर, नाकाम थी,
पर अपनी देकर अच्छाइयां, अच्छा किया - अच्छा लगा, अच्छा लगा
मेरे बाबा तेरा...

4) Ye Mat Kaho Khuda Se | ये मत कहो खुदा से 



ये मत कहो खुदा से, मेरी मुश्किलें बड़ी है,
इन मुश्किलों से कह्दो, मेरा खुदा बड़ा है|
आती है आँधी आ तो, कर उनका खैर मकदम,
तूफान से ही तो लड़ने ,खुदा ने तुम्हे गड़ा है|
ये मत कहो खुदा से, मेरी मुश्किलें बड़ी है,
इन मुश्किलों से कह्दो,मेरा खुदा बड़ा है|


अग्नि में तप के सोना, है और भी निखरता,
दुर्गम को पार करके, हिमालय कोई चढ़ा है|
लाएगी रंग मेहनत, आख़िर तुम्हारी इक दिन,
होगा विशाल तरुवार, ये बीज जो पड़ा है|
ये मत कहो खुदा से, मेरी मुश्किलें बड़ी है,
इन मुश्किलों से कह्दो, मेरा खुदा बड़ा है|


वो सर्व शक्तियों से, जब साथ है तुम्हारे,
हर काम उसके रहते, हर दिन हुआ पड़ा  है|
कभी हारना ना, हिम्मत का कदम बढाओ,
हज़ारों कदम बढ़ाने, वो सामने खड़ा है|
ये मत कहो खुदा से, मेरी मुश्किलें बड़ी है,
इन मुश्किलों से कह्दो, मेरा खुदा बड़ा है|


Post a Comment (0)
Previous Post Next Post